तांडव की टीम को एक और झटका, गिरफ़्तारी पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

Jan 27 2021 03:31 PM
तांडव की टीम को एक और झटका, गिरफ़्तारी पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई हैं. इस सीरीज पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने को लेकर कई राज्यों में प्राथमिकियां दर्ज कराई गई है. तांडव के प्रोडूसर, राइटर और एक्टर के खिलाफ देश भर में दर्ज FIR को आपस में जोड़ने पर शीर्ष अदालत ने नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही अदालत ने गिरफ्तारी पर स्टे का आदेश देने से इनकार किया है. इस मामले की 4 सप्ताह बाद अगली सुनवाई होगी. अदालत ने कहा है कि इस राहत के लिए उच्च न्यायालय जाएं.

बता दें कि तांडव वेब सीरीज को लेकर लोगों की तरफ से जमकर विरोध किया जा रहा है. तांडव सीरीज पर देश में हंगामा हो रहा है. इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अनादर करने और जातिगत टिप्पणी करने का इल्जाम लगा है. तांडव वेब सीरीज के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम गुरुवार को तांडव बेव सीरिज के निर्देशक अब्बस जफर के घर गई थी. उन्होंने नोटिस देते हुए कहा था कि वे लखनऊ में 27 जनवरी को जांच अधिकारी के समक्ष पूछताछ के लिए हाजिर हों. 

लखनऊ में वेब सीरिज निर्माताओं के खिलाफ दर्ज मामले को लेकर यूपी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. तांडव में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिंगमांशु धुलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान, अय्युब, गौहर खान और कार्तिक कामरा ने एक्टिंग की है. इसका प्रीमियर बीते शुक्रवार को किया गया था.

इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट खेलना चाहती है सनी लियोनी, वीडियो शेयर कर कही बात

आज भी मोना डार्लिंग...सुन, थम जाता है रिमोट का बटन

कॉमेडी फिल्मों में काम करके श्रेयस ने अपने फैंस का जीता दिल