सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देश, श्रीसंत पर जल्द हो फैसला
सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देश, श्रीसंत पर जल्द हो फैसला
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे भारतीय टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एस. श्रीसंत के खिलाफ जुलाई अंत तक फैसला करने के निर्देश दिल्ली हाई कोर्ट को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए हैं, इस मामले में श्रीसंत सहित कुछ अन्य खिलाड़ियों पर भी मुकदमा चल रहा है. इन खिलाड़ियों पर आईपीएल मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग करने का आरोप लगा था, जिसपर दिल्ली हाई कोर्ट सुनवाई कर रही है. इसमें खिलाड़ियों ने उन्हें आरोप मुक्त करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर कर रखी है, जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाई कोर्ट से कहा है कि हाई कोर्ट इस मामले पर जल्द फैसला करे.

श्रीसंत ने अंतरिम निर्देश देने का अनुरोध किया कि आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोप मुक्त किए जाने के तथ्य के मद्देनजर उन्हें इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलने की अनुमति दी जानी चाहिए, उनका कहना है कि वह चार साल से इस प्रतिबंध को सह रहे हैं. उन्हें 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में अजित चंदीला तथा अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

इस अपील पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा न्यायमूर्ति एएम खानविलकर और न्यायमूर्ति धनंजय वाई चंद्रचूड़ की पीठ ने कहा है कि अदालत क्रिकेट खिलाड़ियों की खेल के प्रति उत्सुकता को समझती है लेकिन वो पहले उच्च न्यायालय के निर्णय पर गौर करेंगे उसके बाद ही सुप्रीम कोर्ट से कोई फैसला दिया जा सकेगा. 

शशांक मनोहर की ICC चेयरमैन के रूप में दूसरी पारी शुरू

आदित्य गढ़वाल का इंडियन अंडर-23 शिविर के लिए चयन

शेन वॉर्न आईपीएल छोड़ क्यों जा रहे है अपने घर ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -