सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति ने फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' की सराहना की
सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति ने फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' की सराहना की
Share:

द ग्रेट इंडियन किचन ने सोशल मीडिया पर शानदार चर्चा की है। फिल्म को निर्देशक जो बेबी ने निर्देशित किया है। लोगों ने फिल्म की तारीफ की है। फिल्म आलोचकों द्वारा प्रशंसकों के लिए पूरक है और सुर्खियों में बनी है। सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने भी एक आभासी कार्यक्रम के दौरान फिल्म के बारे में बात की है। जस्टिस चंद्रचूड़ वह हैं जिन्होंने सबरीमाला मंदिर के अंदर महिलाओं के प्रवेश की अनुमति देने के फैसले को चिह्नित किया था।

 उन्होंने फिल्म को मार्मिक रूप से आकर्षक बताते हुए इसकी सराहना की। उन्होंने वेंट में यह भी बताया कि फिल्म सबरीमाला फैसले से कैसे जुड़ी है। फिल्म के निर्देशक जो ने अपने फेसबुक स्पेस पर न्याय का वीडियो साझा किया है। वीडियो में, न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने कहा कि उन्होंने हाल ही में एक मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन देखी है, जिसे 2021 के शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए रिलीज़ और नामांकित किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि, "फिल्म ने उन कंपाउंडिंग आक्रोशों को दर्शाया है जो दुल्हन को अवैतनिक रूप से सामना करना पड़ता है। और धन्यवाद श्रम जो घरेलू कामों और खाना पकाने में था।

अपनी पसंद की नौकरी करने के लिए उसकी महत्वाकांक्षाओं का खंडन, और अंत में, कठोर अलगाव और उससे जुड़ी अस्पृश्यता जब वह मासिक धर्म कर रही थी। "फिल्म के बारे में बात करते हुए, सूरज वेंकरामुडु और निमिषा सजयण द ग्रेट इंडियन किचन में प्रमुख भूमिकाएँ थीं। फिल्म के बाद। भारी लोकप्रियता हासिल करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम ने अपने रिलीज़िंग अधिकारों का अधिग्रहण किया। कथित तौर पर, इस तरह की प्रशंसा के बाद, फिल्म को वर्तमान में तमिल भाषा में ऐश्वर्या राजेश के साथ अग्रणी महिला के रूप में रीमेक किया जा रहा है।

दर्दनाक: कोरोना संक्रमित हुई दो दिन की नवजात, इलाज के दौरान तोड़ा दम

मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद

AJL प्लॉट आवंटन केस: कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने किया था भ्रष्टाचार, CBI कोर्ट ने तय किए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -