अयोध्या मामला: हिंदू पक्ष ने टोका तो राजीव धवन ने कहा- बहस में सिर्फ जुबान और दिमाग चलते हैं...
अयोध्या मामला: हिंदू पक्ष ने टोका तो राजीव धवन ने कहा- बहस में सिर्फ जुबान और दिमाग चलते हैं...
Share:

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय में शुक्रवार को अयोध्या केस की सुनवाई के दौरान तीखी बहस हुई। मुस्लिम पक्ष की तरफ से पेश वकील राजीव धवन ने शुक्रवार को दलीलें रखीं और हिंदू पक्षकारों के आरोपों का उत्तर दिया। इस दौरान जब हिंदू पक्षकारों के वकील सीएस वैद्यनाथ ने राजीव धवन को बीच में टोका, तो धवन थोड़े नाराज़ हो गए। राजीव धवन ने इस दौरान कहा कि उनके बहस करने का तरीका भिन्न है, इसलिए उन्हें बीच में ना टोका जाए।

मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने अदालत में कहा कि मैं अपनी बहस को टाइटल, लिमिटेशन और वक्फ पर ही केंद्रित रखूंगा। इसी बीच हिंदू पक्ष के वकील वैधनाथ ने उन्हें टोका, जिस पर राजीव धवन ने आपत्ति जाहिर की। उन्होंने कहा कि ये सही नहीं है, मैंने कभी सीएस वैद्यनाथन का नाम लेकर उन्हें बीच में नहीं टोका था। राजीव धवन ने कहा कि बहस करने का मेरा अपना तरीका है, मेरा ये स्टाइल कभी नहीं रहा। बहस का सबसे आदर्श तरीका 'बैरिस्टर स्टाइल' है, जिसमें आपके हाथ नीचे रहते हैं और सिर्फ दिमाग व जुबान चलती है।

धवन ने इस दौरान कहा कि जब अयोध्या मामले में मध्यस्थता चल रही थी, तो उस दौरान की बातों को गुप्त नहीं रखा गया। बहस के सभी सबूतों को ट्विटर पर लीक किया गया, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है। आपको बता दें कि शुक्रवार को इस मामले की प्रतिदिन सुनवाई का 37वां दिन है। गुरुवार तक हिंदू पक्ष अपनी राय रख रहा था, किन्तु शुक्रवार से मुस्लिम पक्ष की दलीलें आरंभ हो गई हैं। मुस्लिम पक्ष इस समय सूट-4 पर अपनी दलीलें रख रहा है।

अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -