श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी
श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी
Share:

बीते दिनों बिग बॉस के घर में बार बार बाहर जाने की रट लगाने वाले श्रीसंत के बारे में इन दिनों लगातार सुर्खियां चल रहीं हैं और उनके पुराने मामले को लगातार उजागर किया जा रहा है. ऐसे में प्रतिबंधित क्रिकेटर एस श्रीसंत को आज प्रतिबंध से मुक्ति मिल गई है. जी हाँ, बीते समय उच्चतम न्यायालय में दावा किया कि ''उन पर आजीवन पाबंदी लगाने का भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) का फैसला पूरी तरह से अनुचित है.'' ऐसे में अब वह दावा सही करार दिया गया है. बीते दिनों श्रीसंत ने कहा था कि कि, ''दिल्ली पुलिस ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में संलिप्तता कबूल करने के लिए उन्हें हिरासत में निरंतर यातनाएं दीं थी''

आप सभी को याद ही होगा कि कथित स्पॉट फिक्सिंग से संबंधित एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार श्रीसंत को जुलाई 2015 में यहां एक निचली अदालत ने आरोपमुक्त किया था और अब सुप्रीम कोर्ट ने टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत को बड़ी राहत दे दी है. जी हाँ, सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई की तरफ से इस गेंदबाज पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है और यह उनके लिए बहुत बड़ी ख़ुशी की बात है. यानी अब श्रीसंथ मैच में वापसी कर सकते हैं क्योंकि उनपर से प्रतिबंध हट चुका है.

बीते दिनों उन्होंने कहा था ''उन्हें कथित अपराध में अपनी संलिप्तता इसलिए कबूल करनी पड़ी क्योंकि पुलिस ने हिरासत में उन्हें यातनाएं दीं और इस मामले में उनके परिवार को फंसाने की धमकी दी थी.'' अब इस मामले में श्रीसंथ मामले से बड़ी हो गए हैं और उनपर से प्रतिबंध हटा दिया गया है . अब सुप्रीम कोर्ट ने उनपर से लाइफटाइम बैन हटा दिया है.

आधी रात बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के घर पहुंचकर श्रीसंथ ने किया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

श्रीसंत का खुलासा, नहीं है मैच फिक्सिंग के गुनहगार लेकिन इस कारण कबूल किया था गुनाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -