अच्छे कार्यो का समर्थन करें- अक्षय कुमार
अच्छे कार्यो का समर्थन करें- अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि, किसी की राजनीतिक आकांक्षाओं पर ध्यान दिए बिना अच्छे कार्यो का समर्थन किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि, अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर जमकर सुर्खियों में है. अक्षय इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है.

हाल ही में अक्षय ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि, "माहवारी की स्वच्छता जैसे एक अच्छे कारण को राजनीतिक संबंधों और आकांक्षाओं पर ध्यान दिए बिना समर्थन की जरूरत है." जैसा कि आप सभी जानते है कि, अक्षय की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' माहवारी की स्वच्छता के विषय पर आधारित है. जानकारी के लिए बता दे कि, फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की गुज़ारिश पर अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. अब यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.

फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म  को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता आर. बाल्की ने बनाया है. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुगनाथम का कैरेक्टर प्ले करने जा रहे हैं. जो वास्तविक जीवन में पीरियड से जुड़ी समस्याओं पर काम कर रहे हैं. उन्होंने ही पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. इस फिल्म के बाद अक्षय फिल्म 'केसरी' में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

भोजपुरी पर की गई टिप्पणी के लिए सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी

डोनाल्ड ट्रंप से इस बात की उम्मीद करती है मेरिल स्ट्रीप

पुरुष होना बना परेशानी का सबब- विलियम एच. मेसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -