ओटीटी पर सुपरस्टार यश का केजीएफ 1 हुआ लॉकडाउन-फेवरेट; स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के बीच केजीएफ 2 के अधिकार खरीदने के लिए कडा मुकाबला
ओटीटी पर सुपरस्टार यश का केजीएफ 1 हुआ लॉकडाउन-फेवरेट; स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के बीच केजीएफ 2 के अधिकार खरीदने के लिए कडा मुकाबला
Share:

सुपरस्टार यश  केजीएफ 1 में अपने किरदार रॉकी के अँग्री मॅन के रूप में दर्शकों को काफी पसंदीदा आए। लॉकडाउन में, केजीएफ 1 को बहुत सराहा गया है और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर इसकी स्ट्रीमिंग ने हलचल पैदा कर दी। इस हलचली के चलते, केजीएफ के दूसरे भाग की मांग बढ़ रही है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मों के बीच ओटीटी के अधिकार खरीदने के लिए कडी प्रतिस्पर्धा है, 'केजीएफ 2' जो कि सबसे बडी आगामी पैन-इंडिया फिल्म हैं।

होमबाउंड होनेपर हर किसीकी ओटीटी स्पेस में कंटेंट की मांग बढी है। केजीएफ 1 पहले से ही सभी की सूची में शामिल है और दूसरे अध्याय की प्रतीक्षा निश्चित रूप से असहनीय होने लगी है। सुपरस्टार यश को वास्तव में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन और स्क्रीन प्रेजेन्स के लिए प्यार किया जाता है।

केजीएफ अध्याय 1 में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद और एंग्री यंग मैन की भूमिका बखुबी निभाने के बाद, अब प्रशंसक उनके दूसरे अध्याय के लिए उत्सुक हैं।सभी को केजीएफ की दूसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार है। बड़े पर्दे पर अभिनेता निश्चित रूप से रॉकी के रूप में और भी बड़ा झटका देने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता फिल्म के दूसरे अध्याय की रिलीज की तैयारी कर रहे है और यहां तक कि लॉकडाउन में भी, वह अपनी टीम के साथ काम कर रहे है ताकि यह सुनिश्चित कर सके कि वे एक और बेहतर सिनेमाई अनुभव प्रदान करें जो की केजीएफ अध्याय 1 के बेहतरीनता को पार करता हों। फिल्म इस साल बाद स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसलिए रॉकी के एक और अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए तैयार रहें।

एकता कपूर के हालिया विवाद के समर्थन में मेजर मोहम्मद अली शाह आये आगे!

एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल

अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाये थे यह गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -