रणवीर के मुरीद हुए रजनीकांत, 83 की तारीफ में कही यह बातें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ’83’ (83 Movie) इन दिनों सभी को पसंद आ रही है। इस फिल्म को कई बॉलीवुडे सेलेब्स और क्रिकेट के दिग्गजों ने खूब सराहा है। ऐसे में कई लोग 83 को देखने के बाद पोस्ट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी लिस्ट में एक और शख्स का नाम शामिल हो गया है और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रजनीकांत हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते मंगलवार को ट्विटर पर कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म की तारीफ की और मेकर्स को बधाई दी।

आप देख सकते हैं रजनीकांत (Rajinikanth Reviews 83) ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, “83 वाह क्या फिल्म है… शानदार! मेकर्स को बहुत-बहुत बधाई। कबीर खान, कपिल देव, रणवीर सिंह और जीवा और सभी कास्ट और क्रू।” आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई, जीवा ने कृष्णमाचारी श्रीकांत की भूमिका निभाई। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस स्पोर्ट ड्रामा ’83′(83 Box Office Collection) ने महज 4 दिन में 54 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

जी हाँ और फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 7।29 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं वीकडेज के पहले दिन इतनी कमाई फिल्म के लिए अच्छा माना जा रहा है। हालांकि दिल्ली में सिनेमाघर बंद होने से फिल्म की कमाई प्रभावित होगी। आप सभी को बता दें कि ओमीक्रॉन को देखते हुए दिल्ली में सिनेमाघर बंद है, हालाँकि अन्य राज्यों में इसे अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने '83' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया है।

वे लिखते हैं, 'सभी को ’83' की सुस्त कमाई से शॉक लगा है। बड़े ब्रांड की फिल्म होने की वजह से ज्यादा उम्मीदें थीं। फिल्म को 3741 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। उस हिसाब से इसका प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए था।' वहीं इसकी वजह अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा’ और मार्वल स्टूडियोज की ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ को माना जा रहा है। जी दरअसल दोनों फिल्मों के हिंदी वर्जन काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

रिलीज़ के तीसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई फिल्म 83

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -