सुपरस्टार रजनीकांत ने दी टीएन सरकार को कड़ी चेतावनी

कुछ दिनों पहले तक तमिलनाडु सरकार कोयम्बेडु बाजार समूह को छोड़कर, कोरोनोवायरस महामारी के कुशल संचालन के लिए लोगों के साथ बहुत अच्छी ख़बरों में बनी हुई थी. हालांकि, राजनीतिक के विश्लेषकों के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से विशेष रूप से सरकारी स्वामित्व वाली TASMAC शराब की दुकानों को फिर से खोलने की कोई तारीफ नहीं की गई है, जिसके कारण बड़ी संख्या में टिप्परों को सामाजिक गड़बड़ी के लिए सम्मान के साथ दुकानों के सामने इकट्ठा होना पड़ा.

कमल हासन की मक्कल नीथी मैम सहित कई राजनीतिक दलों ने इस फैसले की कड़ी आलोचना की और बाद में अदालत चले गए. उच्च न्यायालय ने शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया और केवल ऑनलाइन और होम डिलीवरी सिस्टम का सुझाव दिया जिसे टीएन ने स्वीकार नहीं किया और उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया.

सुपरस्टार रजनीकांत ने टीएन सरकार को नारा दिया है और तमिल में लिखा है "At this time if the TN government adamantly reopens the wine shops it should forget any dream of coming back to power. Please look into some other means of filling the coffers" एक अनुभवी विश्लेषक का कहना है कि थलाइवर के वे कड़े शब्द हैं, जो न केवल लोगों के नज़रिए में हैं बल्कि खुद शासक भी हैं, जिन्हें अपने कान उधार देने पर अधिक प्रभावी ढंग से काम करना चाहिए.

इस साउथ एक्टर ने धार्मिक संगठनों का उड़ाया मज़ाक

स्पेन के लिए खुशखबरी, मौत के आंकड़े में हुआ बदलाव

रिताभरी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -