फैन को रजनीकांत ने भेजा वीडियो मैसेज, कहा- 'मिलने नहीं आ सका कोविड-19 के कारण'
फैन को रजनीकांत ने भेजा वीडियो मैसेज, कहा- 'मिलने नहीं आ सका कोविड-19 के कारण'
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) एक ऐसे अभिनेता है जो अपने फैंस से बात करने में उनका ध्यान रखने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। वह अपने हर एक फैन को स्पेशल फील कराने और उनका शुक्रिया अदा करने का मौका खोजते रहते हैं। अक्सर ही वह अपने फैंस को खुश करने के लिए सोचते हैं और फिर वह ऐसा करते भी हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। मिली जानकारी के तहत उन्होंने अपने एक बीमार फैन को खुश करने के लिए एक स्पेशल मैसेज वीडियो भेजा है।

जी दरअसल यह वीडियो रजनीकांत के एक फैन पेज द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं रजनीकांत ने अपने बीमार फैन सौम्या को एक स्पेशल वीडियो मैसेज भेजा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस वीडियो में रजनीकांत ने अपने इस फैन से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलने के लिए माफी भी मांगी है। वीडियो मैसेज में उन्होंने कहा कि, 'अगर कोविड -19 महामारी नहीं फैली होती, तो वे व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने जरूर आते।' आप देख सकते हैं रजनीकांत के एक फैन पेज ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में रजनीकांत कह रहे हैं- ''हैलो सौमय, कैसे हो कन्ना? चिंता मत करो, तुम जल्दी ठीक हो जाओगे। माफ करना कन्ना, मैं तुमसे व्यक्तिगत रूप से मिलने नहीं आ सका, सिर्फ कोविड-19 महामारी के कारण। मेरी खुद की भी तबीयत कुछ ठीक नही है, वरना मैं जरूर तुमसे मिलने के लिए आता। मैं तुम्हें हमेशा अपनी प्रार्थना में याद करूंगा। देखो तुम्हारी मुस्कान कितनी खूबसूरत है। चिंता मत करना कन्ना, तुम जल्दी ठीक हो जाओगे।''

अब इस समय रजनीकांत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह रजनीकांत को सुपरस्टार कह रहा है। रजनीकांत के फैंस उनके इस कदम से बहुत खुश हैं और हर कोई उनके हमेशा स्वस्थ रहने की कामना कर रहा है।

दक्षिण सूडान में बाढ़ से 835,000 लोग प्रभावित हैं

ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 प्रतिबंधों को फिर से लागू किया

'पुष्पा' फिल्म देखते ही दर्शक हुए अल्लू अर्जुन के दीवाने, दिए ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -