साउथ एक्टर रजनीकांत ने लिया पीएम मोदी द्वारा आयोजित की गयी प्रतियोगिता में लिया भाग
साउथ एक्टर रजनीकांत ने लिया पीएम मोदी द्वारा आयोजित की गयी प्रतियोगिता में लिया भाग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और भगवान् कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इन दिनों वह कुछ अलग ही तरह से सुर्ख़ियों में बने हुए है. जंहा राष्ट्र में 21 दिनों के अनिवार्य लॉकडाउन पर है, भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को एक प्रदर्शन का एलान किया था, जिसमें बालकनी या दरवाजे के बाहर दीपक, दीये जलाकर कोरोना के अंधेरे को दूर किया जा सके.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्रियों और अभिनेताओं सहित देश के नागरिक, राजनीतिक नेताओं ने बीते रविवार कि रात 9 बजे 9 मिनट मोमबत्ती जलाने या दीया जलाने के कार्य का अनुसरण किया, और सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कोरोना अंधेरा दूर करने के लिए प्रकाश कार्य का पालन किया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रजनीकांत ने अपनी पत्नी लाथा रजनीकांत के साथ अपने पोएस गार्डन निवास के बाहर दीयों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया "#StayHomeStaySafe #Solidarity #Unity #IndiaFightsCoravavirus ????". लता रजनीकांत ने भी कुछ तस्वीरें साझा कीं और ट्वीट किया, "अंधेरे की चमक को जाने दो .. प्रकाश प्रबल हो सकता है और फिर से चमक सकता है. पृथ्वी की रक्षा की जा सकती है.

कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात

साउथ जगत के लिए दुखद संदेश नहीं रहे महान गायक एमके अर्जुन

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -