अभिनेता ने छुट्टियों के लिए परिवार संग भरी उड़ान......
अभिनेता ने छुट्टियों के लिए परिवार संग भरी उड़ान......
Share:

साऊथ के साथ साथ बॉलीवुड के भी सुपरस्टार रजनीकांत जो की हमें अपनी शानदार फिल्मों से हमेशा से रोमांचित करते आए है. तथा अभी जल्द ही अपनी एक और फिल्म जिसका नाम कबाली है उसे लेकर दर्शकों के सामने आने वाले है. तथा सुनने में आया है अभिनेता रजनीकांत की यह अगली फिल्म 'कबाली' जो की अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रजनीकांत के बारे में अब सुनने में आ रहा है की अपनी फिल्म की शूटिंग को निपटाकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अमेरिका गए हैं ।

उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'हाल में शंकर की फिल्म '2.0' का शेड्यूल पूरा करने के बाद रजनीकांत ने जून में दोबारा शूटिंग शुरू करने के लिए एक ब्रेक लेने का फैसला लिया. उनके लगभग दो सप्ताह तक अमेरिका में रहने और दूसरे सप्ताह में सेट पर लौटने की उम्मीद है.' गौरतलब है कि अभिनेता रजनीकांत की यह फिल्म 'कबाली' का पूर्व में ही टीजर रिलीज कर दिया गया था जिसे की सोशल मिडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है|

'कबाली' फिल्म में रजनीकांत के साथ राधिका आप्टे भी नजर आने वाली है. इसके साथ ही खबरी ने बताया है की रजनीकांत की यह फिल्म 'पहले जून में रिलीज होने वाली थी मगर मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाकर एक जुलाई किया है। हालांकि मेकर्स पहले इसे 7 जुलाई को रिलीज करना चाहते थे मगर इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' भी रिलीज होना है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -