साउथ फिल्मों में अपनी एंट्री को लेकर बोली अभिनेत्री गीतिका तिवारी- नागार्जुन ने मुझे ये सुझाव दिया...
साउथ फिल्मों में अपनी एंट्री को लेकर बोली अभिनेत्री गीतिका तिवारी- नागार्जुन ने मुझे ये सुझाव दिया...
Share:

अभिनेत्री गीतिका, जो एक तमिल फिल्म प्रोडक्शन नंबर 1 के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, 100 करोड़ के बजट उद्यम का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती है। यह सब उसके लिए तब शुरू हुआ जब उसने सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक ज्वेलरी का विज्ञापन शूट किया। अपनी यात्रा को साझा करते हुए, गीतिका ने खुलासा किया, 'सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक ज्वेलरी ब्रांड के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान, उन्होंने मुझे दक्षिण फिल्म उद्योग में प्रयास करने की सलाह दी। 

उन्होंने ही मुझे फिल्मों के लिए प्रेरित किया। मुझे यकीन नहीं था कि मैं विज्ञापन या फिल्में करना चाहूंगा लेकिन निश्चित रूप से टेलीविजन शो नहीं। मैं एक तरह की इंसान हूं, जो प्रवाह के साथ जाना पसंद करती है। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, मैं फिल्म में एक महिला प्रधान भूमिका निभा रही हूं। मैंने 65 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी और अगले महीने क्लाइमेक्स की शूटिंग करूंगा। इसके अलावा, 25 दिन का विदेशी कार्यक्रम भी बाकी है।

उन्होंने आगे कहा, 23 साल की उम्र में, मुझे बाहुबली फेम नासर सर, प्रभु गणेशन, विवेक, थम्बी रमैया, जैसी अपनी पहली फिल्मों में दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। और लता। सेट पर पूरी कास्ट ने सपोर्ट किया है। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह मेरा दूसरा परिवार है। संगीत हैरिस जयराज द्वारा रचित है और इक्का-दुक्का छायाकार वेलराज द्वारा शूट किया गया है, जिसे दक्षिण के सुपरस्टार धनुष से बेहद प्यार है। प्रोडक्शन नंबर 1 निर्देशक जोड़ी जेडी और जेरी द्वारा अभिनीत है और प्रसिद्ध सरवाना द्वारा निर्मित है।

टाइम्स स्क्वायर पर सबसे बड़ा तिरंगा फहराएंगे भारतवंशी

भोपाल: 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे कोचिंग सेंटर

किसी भी हालत में राज कुंद्रा को नहीं छोड़ना चाहती मुंबई पुलिस!, कहा- 'फरार होकर और अश्लील फ़िल्में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -