इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना
इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना
Share:

फिल्म 'शिवाय' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री सायशा सहगल को तो आप सभी ने देखा ही होगा. शिवाय' में सायशा ने अनुष्का नाम की आईएफएस ऑफिसर का किरदार निभाया था. लेकिन आप शायद ही जानते होंगे कि ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना हिंदी सिनेमा के जाने माने ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की पोती हैं. जी हां बला की खूबसूरत दिखने वाली ये एक्ट्रेस दिलीप कुमार की पोती हैं जो तमिल और तेलुगू फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

बता दे कि सायशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2015 में आई तमिल फिल्म 'अखिल' से की थी. गौरतलब है कि पिछले साल 2017 में सायशा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह शीरन के फेमस गाने 'शेप ऑफ यू' में डांस करती नजर आ रही थीं जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. सायशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं.

सायशा सहगल का जन्म 12 अगस्त 1997 को मुंबई में हुआ, उनके पिता का नाम सुमीत सहगल और माँ का शाहीन बानू हैं. बॉलीवुड में कदम रखने पर सायशा का कहना हैं कि वह चाहती हूं कि लोग मेरे काम को पसंद करें. यह मेरे उपर ईश्वर की कृपा है क्योंकि इस फिल्म इंडस्टरी में शुरुआत करने का अच्छा मौका मिलना आसान नहीं होता है.

ये भी पढ़े

इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से डरते हैं वरुण धवन

एक्ट्रेस को किस करते वक्त खुद पर काबू नहीं रख पाया था ये अभिनेता

गैंग रेप के आरोपियों पर मल्लिका ने दिखाया आक्रोश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -