लालकृष्ण आडवाणी के लिए आमिर ने रखी 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्पेशल स्क्रीनिंग
लालकृष्ण आडवाणी के लिए आमिर ने रखी 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिखाई और उन्हें ये फिल्म बेहद पसंद आई. आमिर ने लालकृष्ण आडवाणी के लिए अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. ]इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. इसके बावजूद उन्होंने न सिर्फ लालकृष्ण आडवाणी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी बल्कि उन्होंने काफी देर साथ बैठकर कई अहम् मुद्दों पर चर्चा भी की.

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय लालकृष्ण आडवाणी की बेटी और उनके दोस्त भी मौजूद थे. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान ज़ायरा वासिम की एंट्री पर सभी लोगो ने स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था. बता दे फिल्म के प्रोड्यूसर खुद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है. बात दे फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ज़ायरा वासिम अहम् भूमिका में है. फिल्म में ज़ायरा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसे संगीत की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए तमाम मुसीबतो का सामना करना पड़ा है वही आमिर खान भी फिल्म में अहम् भूमिका में है. ये फिल्म दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : अर्शी का सपना पर फूटा गुस्सा कहा, मुंह पर थूकूँगी तेरे...

यौन शोषण का आरोपी निर्देशक हार्वे वीनस्‍टीन 'ऐश्‍वर्या' को छूना चाहता था

Diwali से पहले ही श्रद्धा ने फोड़ा फुस्सी बम....

क्या अब पति अभिनव से भी अलग होंगी श्वेता तिवारी??

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -