यहां महिलाओं के लिए खुला है स्पेशल आइलैंड, ये हैं खास बातें...
यहां महिलाओं के लिए खुला है स्पेशल आइलैंड, ये हैं खास बातें...
Share:

घूमने का शौक हर किसी को होता है और इसके लिए लोग पने अपने स्तर से जगह को पसंद करते हैं और अपने परिवार के साथ, दोस्तों के साथ, या अन्य लोगों के साथ घूमने जाते हैं. लेकिन हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सिर्फ महिलाएं ही घूमने जा सकती हैं, यानि वहां पर पुरुषों की एंट्री बैन है. तो चलिए आपको बता देते हैं कौनसी जगह है वो. 

बता दें इस दुनिया में कुछ ऐसी भी महिलाएं होती हैं जो कुछ समय अकेले में बिताना चाहती हैं, लेकिन उनका अक्सर ये सवाल होता हैं कि वो कहा जाए, या कौन सी ऐसी जगह हैं जो उनके लिए सुरक्षित हैं. आपको बता दें सुपरशी नाम का एक आईलेंड हैं जो महिलाओं के लिए एकदम सुरक्षित  हैं जहां किसी भी पुरुष की एंट्री नहीं होती. इसे अमेरिका में रहने वाली एक बिजनेस  महिला क्रिस्टीना रॉथ ने बनाया हैं. बता दें ये आईलेंड 8.5 एकड़ में फैला हुआ हैं और इस आईलेंड में किसी भी तरह के धूम्रपान करने की इजाजत नहीं हैं.  

सुपरशी(Supershe) आईलेंड में मर्दों का जाना वर्जित हैं और यहां केवल महिलाएं ही जा सकती हैं. खबरों के मुताबिक इस आईलेंड पर एक छोटा सा रिसोर्ट भी बनाया जा रहा हैं. इस रिसोर्ट में 4 केबिन हैं और इस रिसोर्ट के हर केबिन में 10 महिलाए आराम कर सकती हैं. इस रिसोर्ट में महिलाएं केवल 5 दिन ही रुक सकती हैं चूंकि इस रिसोर्ट में केवल महिलाएं ही रहेगी तो यहां इनके लिए स्पा, सन बाथ और अन्य कई सुविधाएं भी होगी. इस आईलेंड पर जाने के लिए महिलाओं को पहले से अप्रूवल लेना होगा. यहां रुकने के लिए हर रुम की कीमत 3 हजार डॉलर से 6 हजार डॉलर तक होती है. 

इस गांव की नदी, नहीं होने दे रही किसी की शादी..

इस मंदिर में भोलेनाथ पीते हैं सिगरेट....

नई बहु के लिए कुछ ऐसे हैं यहां घिनौने रिवाज, सुनकर चौंक जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -