एक ऐसा आइलैंड जहां नहीं जा सकते पुरुष, महिलाओं करती हैं एन्जॉय
एक ऐसा आइलैंड जहां नहीं जा सकते पुरुष, महिलाओं करती हैं एन्जॉय
Share:

दुनिया भर में लोग कहीं भी घूम सकते हैं. चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. लेकिन  आज हम आपको एक ऐसे आईलैंड के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर पुरूषों को जाना मना है, यहां पर सिर्फ और सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं. जी हाँ, ऐसी भी एक जगह है जहां पर पुरुष नहीं जा सकते और सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं. आपको बता दें कि यह आईलैंड फिनलैड के पास है. इस आइलैंड का नाम सुपरशी आईलैंड हैं जहां पर पुरूषों को जाना पुरी तरह से वर्जित हैं.

बताया जा रहा है कि, अभी तक इस आईलैंड को शुरू नहीं किया गया है बल्कि यह गर्मियों में खोला जाएगा. आपको बता दें कि इस जगह को अमेरिका की एक बिजनेस वुमन क्रिस्टीना रॉथ ने खोजा हैं उनका कहना है कि वह ऐसी जगह की तलाश में थी जहां पर महिलाएं आराम से छुट्टियां बिता सकें और वो भी बिना किसी के रोक टोक के. जिसके बाद उनको यह जगह सबसे अच्दी लगी. यहां महिलाएं जैसे चाहे रह सकती हैं जहां उन्हें पुरुषों को लेकर कोई चिंता नहीं होगी.

इसके आगे क्रिस्टीना ने बताया कि वह कुछ समय पहले कैलिफोर्निया में छुट्टियां एंजॉय करने गई थी. वहां, उन्होंने देखा की महिलाएं खुद एंजॉय करने से ज्यादा मर्दों पर ध्यान दे रही है जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में विचार किया और उन्होंने इस आइलैंड को खोजा. अब इस आइलैंड में आप जा सकते हैं जहां आपको पुरुषों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं होगी.

शापित माना जाता है इस गांव को, जहां हर बच्चा होता है अजीब

खूबसूरत और जवान होने के बाद भी यहां लड़कियों को नहीं मिल रहे लड़के

यहां आज भी चल रहे हैं बंद हो चुके 1000 और 500 के नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -