कार की तरह नजर आती है यह "Superquad" बाइक, 850 हार्सपावर की है क्षमता

कार की तरह नजर आती है यह

स्विट्जरलैंड के प्लैक्सपो कन्वैंशन सैंटर में 7 से 17 मार्च तक ऑटोमोबाइल बाजार का जमावड़ा लगा रहेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 7 मार्च से यहां पर जिनेवा मोटर शो 2019 की शुरुआत हो चुके है और इसका समापन 17 मार्च को होगा, यहां फ़िलहाल 7 मार्च से लेकर अब तक एक से बढ़कर एक गाड़ियां पेश हो चुकी है और यह सिलसिला 17 मार्च तक जारी रहेगा. फिलहाल अब एक और दमदार गाड़ी ने यहां दस्तक दी है. 

जिनेवा मोटर शो के दौरान सुपरकार्स और सुपर बाइक के अलावा पहले "Superquad" बाइक को भी शोकेस किया गया है और देखने में तो यह एक कार की तरह ही नजर आती है. लेकिन इसमें स्टीयरिंग व्हील की जगह बाइक जैसा हैंडल लगा हुआ है और इसके चलते इसे सुपरक्वाड बाइक बताया जा रहा है. साथ ही इसकी सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो अनोखी डिजाइन होने के बावजूद यह 850 हार्सपावर की ताकत पैदा करेगी. यह गाड़ी 350 km/h की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है. 

मिलेगा 5.2 लीटर इंजन...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसमे आपको दमदार इंजन उपलब्ध कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सुपरक्वाड बाइक में 5.2 लीटर का V10 इंजन लगा हुआ है जो 2.5 सैकेंड में इसे 0 से 100 km/h की स्पीड तक पहुंचने में मदद करेगा. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसकी फ्रेम को एल्युमीनियम से तैयार किया है, वहीं बॉडी को कार्बन और टाइटैनियम से मिलकर तैयार किया है. 

 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल