ढाई महीने से इस एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरों में टैग कर रहा है युवक, दर्ज करवाई FIR
ढाई महीने से इस एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरों में टैग कर रहा है युवक, दर्ज करवाई FIR
Share:

साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतकर पॉपुलर होने वाली सुपरमॉडल नताशा सूरी ने हाल ही में एक शख्स के खिलाफ साइबर हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया है. मिली खबर के मुताबिक़ उन्होंने आरोप लगाया है, ''एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है और कई अश्लील तस्वीरों में उन्हें टैग कर रहा है.'' उनका कहना है कि, ''यह शख्स बीते करीब ढाई महीने से उन्हें कई अश्लील वेबसाइट पर कई ब्लर अश्लील तस्वीरों में उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा है. यहां तक कि उसी शख्स ने ऐसी खबरें भी चलाई थीं नताशा सूरी ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. जबकि यह एकदम झूठी थी.''

जी हाँ, सामने आई खबर के अनुसार नताशा सूरी ने मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन ने सुपरमॉडल ने यह मामला दर्ज कराया है और एफआईआर के अनुसार फ्लिन रेमेडियोज नाम के एक शख्स ने नताशा को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहा है. इसी के साथ वह लगातार ब्लर अश्लील तस्वीरों या फिर ऐसी न्यूड तस्वीरों में उनका नाम टैग करा रहा है जिनमें वो हैं ही नहीं या तस्वीरों में लड़की को पहचाना ना सके. इस मामले में खबर यह भी है कि नवंबर 2019 में एक आर्टिकल के साथ प्रकाशित हुई तस्वीर के साथ हुआ और आर्टिकल में बाथरूम बंद एक लड़की की ब्लर तस्वीर थी. फ्लिन ने उस तस्वीर को उठाया और उसमें नताशा को टैग कर दिया.

वहीं नताशा सूरी के वकील माधव थोराट का कहना है, ''बीते साल 24 दिसंबर को ही पूरे मामले की जानकारी साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को दे गई थी. लेकिन यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा था. ऐसे में पुलिस में एफआईआर दर्ज करानी पड़ी.'' वहीं खुद इस बारे में बात करते हुए नताशा सूरी ने कहा, "इस शख्स ने पहले नताशा सूरी सिंह नाम से ट्विटर हैंडल बनाए थे. फिर कई अश्लील तस्वीरों में मुझे टैग करने लगा था. जबकि नताशा सूरी सिंह जैसा कोई नाम है ही नहीं. यह जानबूझकर मुझे परेशान कर रहा है."

इस गाने में रोमांस करते नजर आएँगे निक-प्रियंका, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

खुलकर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'गर्भपात इसलिए क्योंकि कंडोम...'

मुंबई एयरपोर्ट पर बॉस लुक में दिखीं प्रियंका, नहीं नजर आए पति निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -