Video : सुपरमार्केट में महिला ने आइसक्रीम के साथ की ऐसी हरकत, अब ढूंढ रही पुलिस
Video : सुपरमार्केट में महिला ने आइसक्रीम के साथ की ऐसी हरकत, अब ढूंढ रही पुलिस
Share:

आइस्क्रीम बहुत लोगों को पसंद आती है और कई बार इसे देखकर लोगों से रुका भी नहीं जाता. लेकिन ऐसा एक मामला सामने आ रहा है जिसके बाद किसी भी सुपरमार्केट से आइस्क्रीम खरीदने से पहले आप कई बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सुपरमार्केट में आइस्क्रीम के डिब्बे  को उठाती है और उसके ढक्कन को खोलकर आइस्क्रीम चाटती है, फिर ढक्कन बंद करके आइस्क्रीम के डिब्बे को फ्रिजर में रखकर वहां से निकल जाती है. इसके बाद पुलिस इस महिला को ढूंढ रही है. इसे अब तक कई लोग देख चुके हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इस वीडियो में एक शख्स की आवाज भी सुनाई देती है जिसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इसे चाटो और फिर कहता है कि इसे वापस रखो... इसे वापस रखो...

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना कहां की है और न ही इस बात का खुलासा हो पाया है कि ट्विटर उपयोगकर्ता के पास यह वीडियो कैसे आया, लेकिन उसने अपने ट्वीट में लोगों से सवाल किया है कि यह कैसा मनोरोगी व्यवहार है. इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आई हैं.

आइस्क्रीम ब्रांड ब्लू बेल की प्रतिक्रिया-

लापरवाह हुए डॉक्टर, बच्चे के अच्छे-भले हाथ पर चढ़ा दिया प्लास्टर

करोड़ों में बिका 415 रूपए का चैस का मोहरा, जानें खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -