दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, भगवा रंग पर दिया चौकाने वाला बयान

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, भगवा रंग पर दिया चौकाने वाला बयान

साउथ सिनेमाजगत के दिग्गज कलाकार रजनीकांत ने एक ताजा हमले में भाजपा को निशाने पर लिया. अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने एक कार्यक्रम से बाहर निकलते हुए पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'भाजपा मुझे भगवा रंग में रंगना चाहती है, यही काम उन्होंने तिरुवल्लुवर के साथ करने की कोशिश की. लेकिन जब भी और अब भी कुछ नहीं बदला, न तिरुवल्लुवर उनके जाल में फंसे और ना ही मैं फंसने वाला हूं.' बता दें कि यह सारा विवाद भाजपा द्वारा कवि तिरुवल्लुवर की केसरिया रंग में फोटो जारी करने पर हुआ है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा- 'सीएम पद देने को तैयार हों, तभी बातचीत करने आना...'

अपने बयान में सुपरस्टार रजनीकांत ने आगे कहा कि तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनना भाजपा का एजेंडा है. मुझे लगता है कि इन सभी मुद्दों को बाहर फेंक देने चाहिए. ऐसे मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है. मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है.बता दें कि कमल हसन और रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया. 

हांगकांग में विरोध के दौरान हुई छात्र की मौत, बढ़ा तनाव

रंजनीकांत ने कहा कि कुछ लोग और मीडिया यह बताने की कोशिश कर रही है कि मैं भाजपा का आदमी हूं. परंतु यह सच नहीं है. भाजपा के साथ जुड़ने में कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा, लेकिन इसपर फैसला लेना मेरे ऊपर है. अयोध्या केस के संभावित फैसले पर रजनीकांत ने कहा, 'मैं लोगों से अपील करता हूं कि शांत रहें और जो भी फैसला हो उसका का सम्मान करें.'

शिवसेना के आरोपों पर भड़के नितिन गडकरी, कहा- 'ढाई-ढाई साल सीएम का वादा...'

शिवसेना सांसद संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस से की इस्तीफे मांग, कहा- 'कार्यकाल समाप्त...'

कांग्रेस के नेताओं को खरीदने के लिए करोड़ो रुपए दे रही है भाजपा!