सुपर स्टार मामूट्टी आज मना रहे हैं अपना 70वां जन्मदिन

मलयालम सुपरस्टार मामूट्टी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं महान अभिनेता मामूट्टी ने अगस्त में मलयालम फिल्म उद्योग में 50 साल पूरे किए। कमल हासन, मोहनलाल, पृथ्वीराज और सरथ कुमार सहित अन्य प्रमुख सितारों ने मंगलवार को दिग्गज अभिनेता मामूट्टी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

मामूट्टी 50 वर्षों से बहुमुखी प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं और उन्हें उन प्रतिष्ठित सितारों में माना जाता है जिन्हें भारत ने कभी बनाया है। वह मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और अंग्रेजी की फिल्मों में अपनी सुपर भूमिकाएं निभाते हैं। अभिनेता को हाल ही में द प्रीस्ट एंड वन जैसी फिल्मों में देखा गया था; वह अगली बार पुझू में नजर आएंगे।

मामूट्टी को दशकों से जानने वाले कमल हासन और मोहनलाल ने वीडियो शेयर किए जिसमें उन्होंने अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अपने वीडियो में कमल ने कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह 70 साल के हैं। मैं आज भी उन्हें अपना जूनियर मानता हूं क्योंकि मैं उनसे पहले इंडस्ट्री में आया था। एक वरिष्ठ नागरिक से दूसरे वरिष्ठ नागरिक को शुभकामनाएं।"

अब वृद्ध पेड़ों को भी मिलेगी पेंशन, सरकार ने शुरू की 'प्राण वायु देवता' योजना

मिजोरम में तीन दिवसीय विधानसभा सत्र हुआ शुरू

अभी नहीं खुलेगा बाबा बैद्यनाथ मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -