कपिल के अलावा इस शो में भी नजर आएगी बच्चा यादव और तितली की जोड़ी
कपिल के अलावा इस शो में भी नजर आएगी बच्चा यादव और तितली की जोड़ी
Share:

इन दिनों लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह और कीकू शारदा को आप सभी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में हंसी का तड़का लगाते हुए देख रहे होंगे. ऐसे में दोनों शो में एक पति-पत्नी की जोड़ी में नजर आते हैं जो सभी को पंसद आती है. खबरों के अनुसाए ये जोड़ी जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर दिखाए जाने वाले बच्चों पर आधारित डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 3' में भी नजर आने वाली है. जी हाँ, खबरों के अनुसार जल्द ही दोनों को सुपर डांसर के मंच पर लाफ्टर के डोज देते देखा जाने वाला है. इस शो में ये दोनों अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को प्रमोट भी करते नजर आने वाले हैं जो आप सभी देख सकेंगे.

वहीं इस हफ्ते शो में दर्शक सुंदर आलिया भट्ट और शानदार एक्टिंग के लिए जानें जाने वाले रणवीर सिंह को भी देख पाएंगे और आप सभी को बता दें कि दोनों बॉलीवुड कलाकार इस शो में अपनी आने वाली फिल्म 'गली ब्वॉय' को प्रमोट करते भी नजर आने वाले हैं. वहीं सुपर डांसर के जजिंग पैनल में गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु नजर आने वाले हैं और शो के होस्ट के रूप में ऋत्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी नजर आएँगे.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि शुरुआती ऑडिशन के बाद, 12 सुपर डांसर्स को खिताब के लिए एक दूसरे से कंपटीट करने के लिए चुना जाता है और डांसर्स को एक शैली के कोरियोग्राफर के साथ जोड़ा जाता है. वहां वह कोरियोग्राफर्स उन्हें ट्रेन करते हैं, उनके लिए कोरियोग्राफ करते हैं और उनके साथ परफॉर्म करते हैं. फिलहाल सभी कपिल और कीकू को शो में देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल

सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, नहीं मिलेगा 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -