मिनी हेलेन से लेकर कर‍िश्मा तक के टाइटल अपने नाम कर चुकी है यह छोटी सी डांसर
मिनी हेलेन से लेकर कर‍िश्मा तक के टाइटल अपने नाम कर चुकी है यह छोटी सी डांसर
Share:

आप सभी को बता दें कि सुपर डांसर चैप्टर 3 इन द‍िनों र‍ियल‍िटी शो की ल‍िस्ट में टॉप पर बना हुआ है और इसकी वजह है शो के सुपरडांसर्स. वहीं शो में मौजूद जज, सेल‍ेब्र‍िटी गेस्ट सब एक कंटेस्टेंट का टैलेंट देखकर हैरान हैं और ये डांसर है 6 साल की रूपसा बतब्याल. जी हाँ, शो में अब तक रूपसा को मिनी हेलेन, एंज‍िल ऑफ डांस, कर‍िश्मा ऐसे तमाम टाइटल द‍िए जा चुके हैं और सभी पर वह खरी उतरी हैं. जी हाँ, रूपसा की उम्र और उसकी डांस स्किल्स और एक्सप्रेशन देखकर शो में आए जज, रवीना टंडन, मीका स‍िंह, टाइगर श्रॉफ जैसे कई गेस्ट हैरान रह चुके हैं और सभी ने उसके तारीफों के पूल बांधे हैं.

इसी के साथ शो के सुपर जज कोरियोग्राफर गीता कपूर, एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी और डायरेक्टर अनुराग बसु ने भी रूपसा के फैन बन चुके हैं. आपको बता दें कि रूपसा कोलकाता की रहने वाली हैं और उनके पर‍िवार की आर्थ‍िक स्थित‍ि ज्यादा अच्छी नहीं है इसके बावजूद उनके पैरेंट्स ने रूपसा को डांस स‍िखाया है. वहीं रूपसा की मां ने एक बार शो में बताया था कि ''वो कोलकाता में जहां रहती हैं वो जगह बहुत छोटी है. लोगों की सोच भी अच्छी नहीं है. जब मैं रूपसा को डांस के लिए ले जाती थी और देर शाम लौटती तो लोग गलत तरीके से देखते थे. लेकिन आज मेरी बेटी ने उन सबको जवाब दे द‍िया है.''

आप सभी को बता दें कि रूपसा के फैन अब पूरे देश में हैं. वहीं बीते द‍िनों एक ब‍िजनेसमैन सुनील ने आकर रूपसा की पूरी पढ़ाई और डांस ट्रेनिंग का खर्च उठाने का वादा किया है और खुद स‍िंगर मीका स‍िंह ने रूपसा का डांस देखकर उनकी मां से कहा-''आपको जब कभी लगे जरूरत है तो एक बार मुझे बोलना. मैं रूपसा के लिए जो बन पड़ा करूंगा. आपकी बेटी के पास हुनर है जो बेकार नहीं जाना चाह‍िए.'' आप सभी को बता दें कि पर्सनल लाइफ में रूपसा को सबसे ज्यादा मिठाई खाना पसंद है और सोशल मीड‍िया पर रूपसा के नाम से एक पेज एक्ट‍िव है. जहाँ उनके वीडियो अपलोड होते हैं.

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -