इस शो में बॉलीवुड एक्टर के लुक में नजर आने वाले हैं गौरांश शर्मा
इस शो में बॉलीवुड एक्टर के लुक में नजर आने वाले हैं गौरांश शर्मा
Share:

हाल ही में बाल कलाकार गौरांश शर्मा ने अपने शो में अपने लुक को लेकर बात की है. जी हाँ, वह जल्द ही टीवी शो 'जीजी मां' में गोविंद उर्फ लड्डू की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार उनका लुक बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता गोविंदा के स्टाइल से प्रेरित होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में अपने बारे में बात करते हुए गौरांश ने कहा, "मुझे लड्डू का लुक और किरदार बहुत पसंद है और मैं इस किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. लड्डू एक बहुत ही रंगीन किरदार है और मुझे शो में अपने लुक से प्यार है."

वहीं आप सभी को बता दें कि इस शो में सुयश की भूमिका निभा रहे अभिनेता दिशांक अरोड़ा ने भी इस बारे में बात की और कहा, "हम सभी को शो के लिए बहुत उम्मीद थी कि यह कभी बंद न हो और यहां हम शो की दूसरी पारी के साथ है. सात साल के लीप के साथ, दर्शक बहुत सारे नए नाटक और किरदारों में बदलाव देखेंगे. यहां तक कि हम इसके और लीप को लेकर बेहद उत्साहित हैं."

आप सभी को बता दें कि इस शो को आए काफी समय हो गया है और यह शो लाखो लोगों के दिलों की धड़कन बन चुका है. इस शो में नजर आने वाली दोनों अभिनेत्रियों को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. इस शो में सास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पल्ल्वी प्रधान को लोगों की जमकर तारीफें मिल रही है.

बाथरूम में नहाते हुए 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

इस एक्टर ने उड़ाया सलमान खान के डांस स्टेप का मज़ाक, देखें वीडियो

शादी को बेमतलब और टाइमपास मानती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -