'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' में खोला शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी का गहरा राज
'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' में खोला शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी का गहरा राज
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने डांसिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' पर अपनी सक्सेसफुल शादी का राज सबसे साथ शेयर किया. जी हाँ, इस सप्ताह के अंत में, शो "सुपर डांसर चैप्टर 3" में एक 'शादी स्पेशल' एपिसोड होगा और इसकी शूटिंग के दौरान, शो की जज गीता कपूर ने शिल्पा से उनकी सफल शादीशुदा जिंदगी के पीछे का राज पूछा. इसके जवाब में शिल्पा ने कहा, "किसी भी रिश्ते में दोस्ती का रिश्ता होना ज़रूरी है. राज और मुझे कभी नहीं लगता कि हम शादी के इस रिश्ते से बंधे हैं."

शिल्पा ने इस दौरान कहा, "अब भी हम शुक्रवार की रात को डेट पर जाते हैं, हम एक-दूसरे को गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड कहते हैं. इसलिए, हम इस रिश्ते बोझ को महसूस नहीं करना चाहते हैं कि हम एक साथ सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि हमनें शादी की हैं." शिल्पा ने आगे कहा कि ज्यादातर शादियां टूट जाती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन पर कुछ दबाव है, इसलिए हमारे बीच ऐसा नहीं है. एक दूसरे की मदद करना हमारे लिए जरूरी है." इसी के साथ शिल्पा ने कहा, "विश्वास भी किसी भी रिश्ते का एक आधार है. अब हमारी शादी का 10वां साल है. किसी भी रिश्ते में आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है, चाहे वह दोस्तों, भाई-बहन या पार्टनर के बीच हो.

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं हर उस रिश्ते से सीखूं, जो मेरे लोगों के साथ है और मैंने राज से बहुत कुछ सीखा है." शिल्पा और राज का एक बेटा वियान राज कुंद्रा है जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

ब्लैक ड्रेस पहनकर नागिन मौनी रॉय ने लगाई फैंस के दिलों में आग

गुलाबी और काली साड़ी पहनकर कोमोलिका ने दिखाई दिलकश अदा

रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -