शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए इस शख्स ने खुद बुने कपड़े, अभिनेत्री की आँखों से झलके आंसू
शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए इस शख्स ने खुद बुने कपड़े, अभिनेत्री की आँखों से झलके आंसू
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में आज शिल्पा शेट्टी की डॉटर समिषा को जम्मू से आईं हुई प्रतियोगी अर्शिया की दादी ने एक अनोखा आशीर्वाद दिया। आर्शिया के दादी ने अपने हाथों से शिल्पा की बेटी के लिए एक ड्रेस वूल से बनाकर गिफ्ट की है। गुलाबी रंग की वो प्यारी सी ड्रेस देखकर शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा इस ड्रेस को मैं अपनी बेटी को अवश्य पहनाऊंगी। वैसे तो प्रत्येक प्रतियोगी ऑडिशन देने अपने माता-पिता के साथ आता है किन्तु जम्मू की अर्शिया इस ऑडिशन के लिए अपनी दादी के साथ आईं हैं।

वही अर्शिया की दादी का कहना है कि उनके बच्चे अपने जीवन में व्यस्त हो गए हैं तथा ऐसे समय में केवल अर्शिया है जो उनके साथ समय गुजारती है। इसलिए वो दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहते हैं। अर्शिया की माने तो उनकी दादी ही उनकी सबसे अच्छी मित्र हैं। इस ऑडिशन राउंड के पश्चात् जब डैड और पोती घर गए तब पुरे परिवार ने एकत्रित होकर दादी के लिए केक काटकर छोटा सेलिब्रेशन किया। दादी ने यह भी कहा टेलीविज़न पर उनकी बातें सुनने के पश्चात् अब सारा परिवार मिलकर साथ में खाना खाता है।

आपको बता दें, 10 वर्ष की अर्शिया मंदिरों के जिलें जम्मू की अकेली डांसर हैं जिसने सुपर डांसर के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने आज मेगा ऑडिशन में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से जजों को प्रभावित करते हुए टॉप 12 में अपना स्थान बना लिया है। अपने ऑडिशन राउंड में श्री माता वैष्णो देवी का प्रसाद बांट कर उन्होंने अपने परफॉरमेंस का आरम्भ किया था। आज उन्होंने एक जबरदस्त किन्तु डरावना परफॉमस देते हुए शिल्पा शेट्टी को बहुत डराया। अर्शिया की विशेषता है उसके बॉडी की लचक, जो उसे जिम्नास्ट होने के कारण मिली है।

अरुणिता कांजीलाल ने गाया ऐसा गाना की एआर रहमान ने मनीषा कोइराला को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

निया शर्मा ने फाड़ डाली अपनी जीन्स, फोटोज देखकर उड़े फैंस के होश

विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ. हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा- "असली कुमकुम से मनाए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -