सुपर डांसर 3 के सेट पर जमकर नाचे गोविंदा और शक्ति कपूर
सुपर डांसर 3 के सेट पर जमकर नाचे गोविंदा और शक्ति कपूर
Share:

हाल ही में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 में 90s की हिट जोड़ी गोविंदा और शक्ति कपूर नजर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, आप जल्द दोनों को शो में देखने वाले हैं. इस शो के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में गोविंदा और शक्ति कपूर नजर आने वाले हैं और शूटिंग सेट से दिग्गज एक्टर्स के डांस धमाल की तस्वीरें सामने आई हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस दौरा गोविंदा-शक्ति कपूर ने सेट पर जमकर मस्ती की और उन्होंने कंटेस्टेंट्स और उनके पैरेंट्स संग डांस भी किया.

जी हाँ, शक्ति कपूर और गोविंदा ने जजों के साथ भी डांस किया. आप सभी को यह भी बता दें शो के जज पैनल में गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु शामिल हैं और अब गोविंदा और शक्ति कपूर के आने से होली वीकेंड में जबरदस्त एंटरटेनमेंट होने वाला है जो आप सभी को मजेदार लगेगा. वहीं उस दौरान गोविंदा ने अपने सिग्नेचर स्टेप को कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स संग किया और शक्ति कपूर ने तेजस वर्मा संग ठुमके लगाए. शक्ति कपूर ने शो के कंटेस्टेंस्ट के साथ काफी एंजॉय किया.

आप सभी को बता दें कि उस दौरान शक्ति कपूर ने शिल्पा शेट्टी के साथ डांस किया और दोनों ने स्टेज पर ढेर सारी मस्ती की. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि शक्ति कपूर और गोविंदा ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और दोनों को आप सभी ने राजा बाबू, मरते दम तक, दरिया दिल, जोड़ी नंबर वन, जिस देश में गंगा रहता है, हसीना मान जाएगी, कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

HOLI 2019 : मुगल काल में इस नाम से जाना जाता था होली का त्यौहार

बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -