सुपर डांसर 3 के सेट पर कटरीना और शिल्पा संग सलमान ने लगाए ठुमके
सुपर डांसर 3 के सेट पर कटरीना और शिल्पा संग सलमान ने लगाए ठुमके
Share:

इन दिनों पॉपुलर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 लगातार पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस बार इस शो में जोरदार धमाका होने वाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार सलमान खान और कटरीना कैफ शो के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाले हैं. वहीं सलमान लिटिल डांसर संग भी खूब मस्ती करेंगे और इसके अलावा सलमान और कटरीना डांस के जलवे भी बिखेरेंगे. जी हाँ, आपको बता दें कि सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शो के फन मोमेंट की तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं एक तस्वीर में सलमान और कटरीना, शिल्पा शेट्टी संग डांस करते नजर आ रहे हैं और शिल्पा और कटरीना भी साथ में ठुमके लगाती नजर आएंगी. वहीं सलमान खान ने लिटिल कंटेस्टेंट को उठाकर डांस टॉवेल वाला सिग्नेचर स्टेप भी करेंगे और सलमान खान टॉवेल की जगह बच्चे को पकड़कर डांस करेंगे. इसी के साथ सभी मेंटर्स लिटिल डांसर्स के साथ मिलकर सलमान खान और कटरीना कैफ के लिए एक स्पेशल डांस फॉर्म भी परफॉर्म करेंगे.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस दौरान सुपर डांसर तेजस वर्मा सलमान खान के साथ मस्ती करते भी नजर आएँगे और सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. बात करें सलमान और कटरीना की फिल्म की तो भारत मूवी ईद पर (5 जून को) रिलीज होगी.

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -