'सुपर डांसर 4' में शिल्पा की जगह जज बनेगी यह मशहूर अदाकारा
'सुपर डांसर 4' में शिल्पा की जगह जज बनेगी यह मशहूर अदाकारा
Share:

डांसिंग शो ‘सुपर डांसर 4’ को सबसे पसंदीदा डांस रिएलिटी शो में शामिल किया जाता है। इस शो के लाखो प्रसंशक हैं जो इसे पसंद करते हैं। आजकल के दर्शक इस शो को ख़ासा पसंद करते हैं। लेकिन अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत सुपर डांसर 4 के आने वाले एपिसोड में जज के रूप में नज़र आने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया जा चुका है। जी हाँ, और अब उनके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को देखा जाने वाला है।

वह शो में बतौर गेस्ट जज नजर आने वाली हैं। हाल ही में सुपर डांसर 4 के सेट से अदाकारा करिश्मा कपूर के कई फोटोज वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आपको बता दे कि ‘सुपर डांसर 4’ सबसे पसंदीदा डांस रिएलिटी शो में से एक है और अब इस शो में शिल्पा की जगह करिश्मा कपूर ने ले ली है। वैसे अदाकारा करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शानदार डांसर भी हैं।

कई बार कई शोज के मंच पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने डांस का तड़का लगाती दिखाई दे चुकीं हैं और अब इस शो में भी उनका बेहतरीन अंदाज नजर आने वाला है। वैसे हर कोई इस बात को बखूबी जानता है की करिश्मा कपूर कितना बढियाँ डांस करती हैं। अब जब आने वाले एपिसोड में करिश्मा कपूर बतौर जज नजर आने वाली हैं तो करिश्मा के फैंस बहुत खुश हो गए हैं। अब फैंस अपकमिंग एपिसोड का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं लेकिन शिल्पा के कई फैंस इस बात से नाराज हैं।

तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आई तारक मेहता... शो की रीटा रिपोर्टर, पति ने सिखाया सबक

महाराष्ट्र: पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ वसूली का केस दर्ज

'ऑक्सीजन की कमी से मौत', केजरीवाल सरकार का 'झूठ' हुआ बेनकाब, अदालत में दिया था झूठा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -