Video : खतरनाक स्थिति को इस पुलिस ने संभाला बड़ी ही होशियारी से

पुलिस जिसके मामले में कोई नहीं पड़ना चाहता। कहते हैं एक बार अगर इनमे उलझ गए तो बस उलझे ही रह जाते हैं। लेकन कुछ पुलिस वाले ऐसे भी होते हैं जो पब्लिक का दिल जीत लेते हैं अपने काम से। ऐसा ही कुछ है थाईलैंड की एक पुलिस ने जिसने अपनी सूझबूझ से एक शख्स से लोगों को बचाया।

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के हु क्वांग पुलिस स्टेशन के अंदर एक शख्स धारदार चाकू लेकर घुस आया और सभी को धमकी देने लगा। पुलिस अधिकारी एनिरुट ने अपनी बुद्धि का इस्तेमाल कर लोगों को इससे बचाया। उस पुलिस वाले ने सबसे पहले इस शख्स को शांत करने की कोशिश की और बातचीत करते हुए उसे समझाया और धीरे धीरे उस शख्स का गुस्सा शांत हो गया और चाकू एनिरुट को पकड़ा दिया।

यही मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। एनिरुट के गले लगाने के बाद वह शख्स दिमागी तौर पर पूरी तरह से शांत हो गया और कुर्सी पर बैठ गया। खबर के अनुसार वो एक संगीत हुआ करता था और वो काफी परेशान था। लेकिन अब अब गार्ड की नौकरी कर रहा है जहां पर उसे तीन दिन से पैसा नहीं दिया जा रहा था वहीँ उसका गिटार किसी ने चोरी कर लिए था जिससे वो बेहद परेशान था।

पुलिस अधिकारी एनिरुट ने उससे कहा था कि उनके पास एक गिटार है जो वह उसे दे सकते हैं साथ यह भी कहा कि वह उसके साथ बाहर खाने भी जा सकते हैं बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जिससे वो मानसिक स्थित का पता लगाया जा सके।

रात में पंखा चालू करने से हो जाती है मौत, यकीन नहीं होता तो खुद पढ़ लीजिए

ढिंचैक पूजा के बारे में ये कहते है दिल्ली के लोग, देखे वीडियो में

ये BFF दुबई में नज़र आये साथ, क्लिक की बेबी बम्प के साथ तस्वीर