आ गई है सुपरकूल ब्रा, जिससे नहीं होगा गर्मी का एहसास
आ गई है सुपरकूल ब्रा, जिससे नहीं होगा गर्मी का एहसास
Share:

गर्मियों का मौसम है और धुप बहुत तेज. ऐसे में आप भी चाहते हैं कि कुछ लाइट ही कपड़े पहने ताकि कूल रह सके. हर कोई ऐसे में ठंडा होना चाहता है. ऐसे में हमे जो भी चाहिए होता है वो ठंडा ही चाहिए होता है.  यहाँ तक की हम सोचते है हमारे कपडे भी ठंडे होते तो कितना अच्छा होता. लेकिन इसके लिए आपको भी कोई तरीका नहीं मिलता होगा जिससे आप इसे कूल बना सके. लेकिन जापान ने एक नया इन्वेंशन किया है जिससे आप कूल रह सकते हैं और उनका ये तरीका  बेहद ही कमाल का है. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल में जापान में महिलाओं के लिए एक ऐसी ब्रा बनाई गई है जो महिलाओं की बॉडी को पूरी तरह ठंडा रखेगी. इस ब्रा का नाम सुपर कूल ब्रा है जिसे पहनने के बाद महिलाओं को ठंड लगेगी गर्मी नही. इस कूल ब्रा को मॉडल्स के द्वारा लांच करवाया गया है. यह वाकई में काफी शानदार लुक दे रहीं है. इस ब्रा का लुक एक फिश टैंक जैसा लग रहा है और इसमें सॉलिड फ्रोजन जेल भरा हुआ है.

आपको बता दें यह अपने आप कूल नहीं रहती है बल्कि इसे आपको कुछ समय तक फ्रिज में रखना होता है उसके बाद यह जब ठंडक सोख लेती है तो इसे आप पुरे दिन पहन सकती है जिससे की आपकी बॉडी ठंडी रहेगी और आपको गर्मी का जरा सा भी अहसास नहीं होगा. आपको बता दें ये अभी केवल जापान में ही बिक रहीं है. 

अब भी चमक बिखेर रही है '3 इडियट्स', इस मशहूर जगह पर बढ़ रहा पर्यटन

राम नवमी की तैयारी में बिजी है यह मुस्लिम शख्स, करता है पूरे मंदिर की साफ-सफाई

Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -