कमाई के साथ बड़ा कारनामा कर गई सुपर-30, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म
कमाई के साथ बड़ा कारनामा कर गई सुपर-30, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म
Share:

 

महिमा और श्रेष्ठता की राह पर अपने कदम बढ़ाते हुए फिल्म "सुपर 30" आठ राज्यों में टेक्स-फ्री होने वाली अब पहली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. बता दें बिहार से शुरुवात करते हुए सुपर-30 फिल्म धीरे-धीरे राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और हाल ही में हरियाणा में भी टैक्स-फ्री घोषित हो चुकी है. अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म देशभर में चर्चा का विषय बनी चुकी है और यह काफी प्रसिद्धि हासिल कर रही है.

मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की प्रेरक जीवनगाथा पर आधारित "सुपर 30" देशभर में प्रशंसा और प्यार का पात्र बनी हुई है. इसे काफी प्यार और काफी सराहना मिल रही है. ख़ास बातग यह है कि 100 करोड़ रु बॉक्स ऑफिस पर पार करने से लेकर टैक्स-फ्री होने तक, यह फ़िल्म अपनी रिलीज के वक़्त से ही सफलता का स्वाद चख रही है और अब इसके खाते में नई उपलब्धि आई है.

खबर है कि अब इस फिल्म के तहत महाराष्ट्र सरकार भी सुपर 50 शुरू करने की योजना बना रही है, जो 50 आदिवासी छात्रों के लिए विशेष कोचिंग शुरू करेगी और उन्हें जेईई एवं एनईईटी प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराएगी.   कलेक्शन की बात की जाए तो 12 जुलाई को देशभर में रिलीज़ होने वाली फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ अब 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है.

20 साल बाद 'हम साथ साथ हैं' के ये दो कलाकार दिखेंगे साथ

तलाक के बाद भी क्यों दोस्त बने हुए हैं ऋतिक-सुजैन ? सुनिए सुपरस्टार का बयान

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फ़िल्में शूट कर चुके हैं सलमान, देखें मनमोहक तस्वीरें

'साहो' के लिए श्रद्धा को मिली इतनी फीस, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -