सुपर-30 के खाते में बड़ी उपलब्धि, 6 के बाद अब इन दो राज्यों में भी हुई टैक्स फ्री

सुपर-30 के खाते में बड़ी उपलब्धि, 6 के बाद अब इन दो राज्यों में भी हुई टैक्स फ्री

बॉक्स ऑफिस पर सुपर 30 का जादू बरकरार है. फिल्म बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, नई दिल्ली और महाराष्ट्र के बाद अब जम्मू-कश्मीर में भी टैक्स-फ्री हो चुकी है. जबकि हरियाणा सरकार द्वारा भी राज्य में फिल्म को जीएसटी फ्री कर दिया गया है.

बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित फिल्म सुपर 30 आनंद कुमार के जीवन संघर्ष का चित्रण करती हुईं नजर आती है. गणितज्ञ आनंद कुमार मशहूर कोचिंग इंस्टीट्यूट सुपर 30 के संस्थापक हैं. इस फिल्म में ऋतिक द्वारा उनके किरदार को बखूबी निभाया गया है. फिल्म को टैक्स फ्री और जीएसटी फ्री कर सभी राज्य सरकारों द्वारा फिल्म के विषय को और मजबूती प्रदान की गई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कमाई के मामले में अभिनेता ऋतिक द्वारा स्टारर सुपर 30 धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा फिल्म के अब तक के कारोबार को भी साझा किया गया है. उनके मुताबिक फिल्म द्वारा 31 जुलाई तक 130.14 करोड़ का बिजनेस कर लिया गया है और माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 150 करोड़ के आंकड़ें को छू लेंगी.इस फिल्म को देशभर में 12 जुलाई को रिलीज किया गया था. फिल्म में अहम रोल में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर है. 

37 साल पहले रो पड़ा था पूरा हिन्दुस्तान, अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा

Sacred Games 2 : 'गुरूजी' ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

इंटरनेट पर काफी कामुक दिखीं यह प्लस साइज मॉडल, देखें बोल्ड तस्वीरों का भंडार

काइली जेनर का सेक्सी अवतार, फैंस जमकर लूटा रहे प्यार