Super 30 के नए वीडियो दिखीं  आनंद कुमार की मुश्किलें
Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' काफी चर्चा में है. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बीते दिनों फिल्म के कुछ गानें भी रिलीज किए गए. अब रिलीज के दो दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का एक नया विडियो रिलीज किया है जिसमें आनंद कुमार के रूप में रितिक रोशन 'जीनियस क्रिएट' कर रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने बेहद ही खास बताया है. 

बता दें, रितिक रोशन ने 'सुपर 30' के इस नए विडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें आनंद कुमार के विजन और उनकी मुश्किलों को दिखाया गया है. विडियो में दिखाया गया है कि कैसे इतनी मुश्किलों के बाद भी आनंद ने हजारों लोगों की जिंदगियां बदली हैं. देखिए, फिल्म का नया विडियो: 

बता दें कि 12 जुलाई को रिलीज हो रही 'सुपर 30' पटना के मौथ्स टीचर आनंद कुमार की कहानी है. आनंद गरीब स्टूडेंट्स को आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए फ्री में कोचिंग देते हैं. यह फिल्म लंबे समय से लटकी हुई थी. मीटू कैंपेन में लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप के कारण फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल को भी फिल्म से बाहर कर दिया गया था. तमाम मुश्किलों के बाद अब आखिरकार फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म कल यानी 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस बेताब हैं. 

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

गलती से भी देख लिया इधर, तो मूड बनाए बिना छोड़ेगी नहीं जेसिका वीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -