Poster : जानें 'सुपर 30' के दो छात्रों के बारे में जिन्हें ऋतिक ने करवाया परिचित
Poster : जानें 'सुपर 30' के दो छात्रों के बारे में जिन्हें ऋतिक ने करवाया परिचित
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फ़िल्म सुपर 30 की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित है. ऐसे में रितिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इसी बीच इस फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है  जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, सुपरस्टार पिछले कुछ दिनों से हमें अपने 'सुपर 30' के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे है. अभिनेता ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए पूछा, 'ये है कुसुम. Biotech engineer बनना चाहती है. पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज़ आया करती थी और उसके पीछे है केशव. मेरी तरह हकलाता है. पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नही. यह अन्दर से बहुत Strong हैं'. ऐसे ही कुछ किरदारों को परिचित करवाते दिखाई दे रहे हैं. 

रितिक ने निश्चित रूप से 'सुपर 30' के रील और रियल छात्रों के साथ एक मजबूत रिश्ता बना लिया है. हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने शिक्षक के आशाजनक चित्रण के लिए अभिनेता पर अपना प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है. इसमें आपको बता दें, वर्ष की आगामी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर 30' में रितिक रोशन 'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे है जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी हैं.  

Paisa Song : Super 30 का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, मेकर्स ने बताई ये खास बात

सुपर 30 : आनंद कुमार का खुलासा, 13 बार बदली स्क्रिप्ट, तब जाकर ही...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -