Super 30 : मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के लिए कही ये बात
Super 30 : मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के लिए कही ये बात
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन 'सुपर 30' के लिए शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी हैं और उनकी ये पहली फिल्म है. ऋतिक के साथ काम करने को लेकर हाल ही में मृणाल ने एक बयान दिया है. इस पर वो कहती हैं, ये किसी सपने के साकार होने जैसा है और करियर की नयी और बेहतरीन शुरुआत है. वो ऋतिक के साथ काम करने पर काफी उत्सुक हैं और खुश भी हैं. बता दें, मृणाल ऋतिक, विकास बहल, फैंटम और साजिद नाडियाडवाला के साथ पहली बार काम कर रही हैं.

मृणाल आगे कहती हैं ऋतिक हर किसी के लिए एक प्रेरणा हैं. ऋतिक रोशन अपने सेट पर सिर्फ खुद के लिए ही काम नहीं करते बल्कि सेट के दूसरे सदस्यों के लिए भी करते हैं. मृणाल कहती हैं वो सिर्फ उन्हें देखती हैं और जानती हैं कि वो कैसे काम करते हैं, यही सब उन्हें बहुत कुछ सीखा देता है. उन्हें देखकर ही वो अपने काम के प्रति अपना 200 परसेंट दे सकती हैं. मृणाल ठाकुर ने ये भी बताया कि ऋतिक सेट पर काफी शांत हैं और अपने काम के प्रति के काफी कर्मठ भी हैं. अपने काम वो बेहद ही बेहतर तरीके से करते हैं जो उन्हें और भी बेहतरीन बनाता है.

बता दें, ये फिल्म आनंद कुमार के जीवन पर आधारित हैं जो एक गणित के शिक्षक हैं. उन्होंने कैसे कुछ बच्चों से अपनी कोचिंग को इतना बड़ा बनाया उसी की कहानी बताएगी ये फिल्म. फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं और बताया जा रहा है फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ की जाएगी जिसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है.

जीजा की फिल्म में अब सलमान खान भी आएंगे नज़र

लव लाइफ पर खुलकर बोली कंगना, कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -