शॉकिंग ! आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, डॉक्टर्स ने कहा इतने साल ही जिओगे
शॉकिंग ! आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, डॉक्टर्स ने कहा इतने साल ही जिओगे
Share:

बिहार में गरीबों के लिए सुपर 30 कोचिंग स्थापित करने वाले आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर है और इस बात का खुलासा उन्होंने हल ही में एक इंटरव्यू में किया है. जहां इस दौरान आनंद ने बताया कि क्यों उनकी बायोपिक इतनी जल्दी बनाई गई है. हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू को एंटरटेन्मेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय द्वारा साझा किया है. 

फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर की यह इच्छा था कि बायोपिक जल्द से जल्द बनाई जाए. साल 2014 में मैं इस स्थिति में था कि दाहिने कान से सुनाई ही नहीं देता था, 80 से 90% सुनने की क्षमता खत्म हो चुकी थी. वाहन पटना में ईएनटी स्पेशलिस्ट से इलाज करवाया. जबकि दिल्ली में इलाज शुरू हुआ और फिर कुछ टेस्ट हुए उसके बाद उन्होंने कहा कि कान से जो नस ब्रेन में जाती है उसमें ट्यूमर है. आगे वे कहते हैं कि इसके बाद मुझे चक्कर आ गया और वहां डॉक्टर्स ने कहा कि अगर आप ऑपरेशन नहीं भी करवाते हैं तो 10 साल ही जी सकेंगे. लेकिन बाद में एटॉस्टिक न्यूरोमा ऐसा है जिसके ऑपरेशन में अगर छोटी भी गलती हुई तो मुंह हमेशा के लिए टेढ़ा भी हो सकता है, पलक नहीं झपकेगी जो सुन रहे हैं वह सुनना भी बंद हो जाएगा.

साक्षात्कार में आगे आनंद कुमार कहते हैं कि मुझे बहुत डर लगा और मैंने फैसला लिया कि ऑपरेशन नहीं कराऊंगा. अतः अब जो होगा देखा जाएगा. जबकि अभी भी इलाज चल रहा है और हर छह महीने में ट्यूमर की स्कैनिंग की जाती है. आपको बता दें कि आनंद के जीवन पर बनी फिल्म सुपर-30 में अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनका किरदार ऐडा किया है, यह फिल्म कल 12 जुलाई को रिलीज की जा रही है. 

 

नीतू ने खोल दिया राज, जब पहली बार ऋषि से मिली थी तो...'

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

अर्जुन की बॉडी देख फटी की फटी रह जाएगी आपके आँखें, कहा- मैं एक योद्धा की तरह..'

वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -