Collection : तेज़ी से कमाई कर रही सुपर 30, जल्दी ही कर सकती है 100 करोड़
Collection : तेज़ी से कमाई कर रही सुपर 30, जल्दी ही कर सकती है 100 करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया. फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है इसी के चलते फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. किसी ने ऋतिक रोशन पटना बॉय के किरदार को अच्छा बताया, तो कोई किरदार उन पर सूट नहीं होने की बात कर रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे में 12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के बाद जानते हैं अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

रिपोर्ट के अनुसार, सुपर 30 ने शनिवार को 18.19 करोड़ और रविवार को 20 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. फिल्म की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. उम्मीद है ये फिल्म जल्दी ही ये फिल्म सौ करोड़ तक पहुँच जाएगी. इसके अलावा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह और आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15 से टक्कर मिल रही है.

फिल्म कबीर सिंह ने इस साल की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लगभग 260 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने 4 हफ्तों में कुल 259.94 करोड़ रुपए का बिजने कर लिया है. 

वहीं, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 ने अपने तीसरे हफ्ते में 60 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

तमिल रॉकर्स ने फिर किया हंगामा, Super 30 को किया ऑनलाइन लीक

Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -