Collection : वीकेंड के बाद धीमी हुई Super 30, कमाए इतने करोड़
Collection : वीकेंड के बाद धीमी हुई Super 30, कमाए इतने करोड़
Share:

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल लगातार जारी है. फिम की कहानी सभी को पसंद भी आ रही हैं. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर ने दोनों ने अच्छा काम किया है जिसकी तारीफ़ भी की जा रही है. वहीं इस फिल्म ने केवल तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. चलिए जानते हैं अब तक की कमाई क्या रही.

रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई करने के बाद विकास बहल निर्देशित फिल्म 'सुपर 30' सोमवार को ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. ये कह सकते हैं वीकेंड पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन की फिल्म में सोमवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की. जिस हिसाब से 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल चार दिनों में 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ये अपना बजट पूरा करने में पीछे नहीं है कुछ ही दिन में ये बजट पार कर जाएगी. 

फिल्म की बात करें तो, आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ रुपये पर पहुंच गया था, हालांकि सोमवार को कमाई में धीमी रफ्तार दर्ज की गई. सोमवार को फिल्म ने केवल 7 करोड़ रुपये की कमाई की. उम्मीद है ये फिल्म अभी और कमाई करेगी. 

दर्शकों को पसंद आ रही Super 30, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

Collection : तेज़ी से कमाई कर रही सुपर 30, जल्दी ही कर सकती है 100 करोड़

तमिल रॉकर्स ने फिर किया हंगामा, Super 30 को किया ऑनलाइन लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -