Collection : 17 दिन बाद भी अच्छा कमा रही सुपर 30 , जानें अब तक की कमाई
Collection : 17 दिन बाद भी अच्छा कमा रही सुपर 30 , जानें अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'सुपर 30 अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज़ हुए 17 दिन बीत चुके हैं और फिल्म में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. ये फिल्म बिहार के मैथमैटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. तो इसी के बाद बता दें कि अब तक कितनी हुई कमाई. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शनिवार को 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद रविवार को ये बढ़ गया और करीब 6 करोड़ रुपये के आस-पास पहुंच गया है. इसी के बाद फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने अब तक करीब 125 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसकी जानकारी तरण आदर्श ने भी शेयर की है. इसकी कमाई की रफ्तार भले ही धीमी पड़ रही हो, लेकिन इसने दर्शकों का दिल जीत लिया. 

बता दें, इस फिल्म को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की है. ये फिल्म बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. इससे लोगों को आनंद कुमार के बारे में पता चला है, और उन्होंने कैसे ये मुकाम हासिल किया ये भी बताया गया है. 

Collection : दूसरे दिन और भी अच्छी हुई 'जजमेंटल..' की कमाई

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -