ऋतिक के लिए काफी 'सुपर' साबित हुई आनंद की कहानी, बनी ऐसा करने वाली पांचवीं फिल्म
ऋतिक के लिए काफी 'सुपर' साबित हुई आनंद की कहानी, बनी ऐसा करने वाली पांचवीं फिल्म
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के द्वारा स्टारर 'सुपर 30' शुक्रवार से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रेस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है. जहां पहले दिन की फिल्म की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की है और इस आंकड़े को देखकर कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में फिल्म और कमाल करेगी, साथ ही अच्छा कलेक्शन भी यह फिल्म करेगी.

बात दूसरे दिन के कलेक्शन यानी कि शनिवार की करें तो इसने दूसरे दिन 18.19 करोड़ रु कमाए है और इस तरह से दो दिनों में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 30 करोड़ रु से अधिक हो चुका है. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि ऋतिक के करियर की यह फिल्म पांचवी सबसे बड़ी ओपनर है. इससे पहले फिल्म बैंग-बैंग ने पहले दिन 27.54 करोड़ रु कमाए थे.

साथ ही आपको बता दें कि 'सुपर 30' बिहार की राजधानी पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है. इस फिल्म में ऋतिक आनंद के किरदार में हैं जो कि गरीब बच्चों को फ्री में आइआइटी जेइइ की कोचिंग देते ते हैं. फिल्म की लंबे समय से काफी चर्चा थी और बीच में डायरेक्टर को निकाले जाने से फिल्म अधर में लटक गई थी. वहीं वीकेंड पर मेकर्स को बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद भी इस फिल्म से है. 

चंद्रयान 2 के लॉन्च पर अक्षय ने दी ISRO को शुभकामना..

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया

फिर 45 की उम्र में सबको पछाड़ गई मलाइका, कातिलाना फिगर हुआ वायरल

आप भी कह उठेंगे सनी की गोद में तैमूर कैसे ? बच्चों को स्कूल लेने पहुंची एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -