Sunteck रियल्टी आवासीय परियोजना के लिए 50 करोड़ जमीन का करेगी अधिग्रहण
Sunteck रियल्टी आवासीय परियोजना के लिए 50 करोड़ जमीन का करेगी अधिग्रहण
Share:

मुंबई स्थित प्रीमियम हाउसिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी, सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किया है कि कंपनी ने ठाणे के वासिंद में पॉश स्थान में लगभग 50 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया है। निर्माण क्षेत्र के एक नियमित रूप से फाइलिंग में कहा गया है कि यह परियोजना ठाणे जिले में अपने ब्रांड 'सनटेक वर्ल्ड' के तहत बड़े आवासीय विकास के रूप में परिकल्पित की गई है, जिसकी राजस्व क्षमता 1,250 करोड़ रुपये है। इस परियोजना के तहत, कंपनी 'सनटेकवर्ल्ड' ब्रांड के तहत 2.6 मिलियन वर्ग फुट के प्रवेश की एक आवासीय टाउनशिप विकसित करने की योजना बना रही है।

राजस्व पहलू को देखते हुए, इस परियोजना से अगले चार से पांच वर्षों में लगभग 1,250 करोड़ रुपये की आय होने की उम्मीद है। कंपनी को उम्मीद है कि इससे नकदी प्रवाह के साथ-साथ बैलेंस शीट को और मजबूती मिलेगी। यह परियोजना मुख्य रूप से किफायती आवासीय क्षेत्र को पूरा करने के लिए लक्षित है, विशेष रूप से कोविड-19 स्थिति को पोस्ट करती है। जुलाई 2020 में, सनटेक ने वसई-वेस्ट के पॉश स्थान में 5,000 करोड़ रुपये के लक्षित राजस्व के साथ लगभग 50 एकड़ की एक प्रमुख परियोजना का अधिग्रहण किया था।

दूसरी तिमाही के वित्तीय वर्ष -21 के दौरान, SunTech ने 200 करोड़ रुपये की प्री-सेल्स में पर्याप्त वृद्धि देखी, जो तिमाही-दर-तिमाही आधार पर 98 पीसी और साल के आधार पर एक साल में 96 पीसी तक बढ़ी। कंपनी ने तिमाही आधार पर एक तिमाही में दूसरी तिमाही में 117 पीसी द्वारा मजबूत वृद्धि दर्ज की। हालांकि, दूसरी तिमाही के वित्त वर्ष 2015 में 24 पीसी पर साल-दर-साल के आधार पर संग्रह में गिरावट आई है।

बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए प्रमुख अनुबंध जीतने पर एलएंडटी स्टॉक्स में आई तेजी

एफपीआई में भारतीय शेयरों में आई तेजी

पेटीएम द्वारा 2 मिलियन क्रेडिट कार्ड किए जाएंगे जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -