IPL 2018 LIVE SRH vs RCB : चिन्नास्वामी में पहले गेंदबाजी करेंगे राइजर्स

आईपीएल के अंतिम दौर में आज विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगी. इस समय एक टीम जहां शीर्ष पर मौजूद है. तो वहीं दूसरी टीम 7 वें नंबर पर मौजूद है. हालांकि विराट की टीम बैंगलोर के 7वें नंबर पर होने के बावजूद उसके अंतिम चार में जाने की उम्मीद जिन्दा है. आज का यह मैच बैंगलोर के घरेलू मैदान पर यानी कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है.

गौरतलब है कि हैदराबाद और चेन्नई टॉप-4 में जगह बना चुकी है. वहीं दिल्ली आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. जबकि राजस्थान, कोलकाता, बैंगलोर, मुंबई और पंजाब के बीच आईपीएल 2018 के अंतिम 4 में जगह बनाने के लिए लड़ाई जारी है. अब इनमे से वहीं टीम टॉप-4 में पहुंचेंगी. जिनका रन रेट बेहतर होगा और साथ ही उन्हें अपने बाकी सभी मैचों को जीतना होगा. हैदराबाद इस समय अंक तालिका में सबसे ऊपर बैठी हुई है. वहीं विराट की टीम 7वें नंबर पर है. आज आईपीएल का यह 51वां मुकाबला दोनों टीमों का इस सीजन में 13वां मुकाबला होगा. 

इस प्रकार रहेंगे दोनों टीमें...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान),मनन वोहरा, एबी डी विलियर्स, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुन्दर, क्रिस वॉक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और पार्थिव पटेल.

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), अलेक्स हेल्स, श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, दीपक हूडा, युसूफ पठान, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, बिली स्टेनलेक, संदीप शर्मा.

देखें वीडियो : राहुल-पांड्या ने बीच मैदान पर पहनी एक-दूसरे की जर्सी, भावुक कर देंगी ये ख़बर

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बीसीसीआई को जमकर लथेड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -