फाइनल का टिकट पाने लिए गुजरात और हैदराबाद के पास आखिरी मौका
फाइनल का टिकट पाने लिए गुजरात और हैदराबाद के पास आखिरी मौका
Share:

नई दिल्ली: दो बार आईपीएल ख़िताब विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स को एलिमिनेट मैच में हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद आत्मविश्वास से भरपूर नज़र आ रही है. अब हैदराबाद शुक्रवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में गुजरात लायंस का मुकाबला करेगी. सनराइजर्स इस आखिरी मौके को भुनाकर आईपीएल 9 के फाइनल में प्रवेश करना चाहेगी. वही गुजरात भी आरसीबी से मिली हार से सबक लेकर हैदराबाद के खिलाफ जीतना चाहेगी.

बता दे कि सनराइजर्स हैदराबाद ने कड़े संघर्ष के बाद कोलकाता की टीम को 22 रन से हराया है और दूसरे क्वालिफायर में जगह बनाई है. वही रायल चैलेंजर्स बैंगलूर के खिलाफ 4 विकेट से हार मिलने के बाद गुजरात के पास दूसरा मौका है. गुजरात ने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टूर्नामैंट के शुरूआत में अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हुए तालिका में एक समय शीर्ष तक पहुंची गुजरात बाद में लय से भटक गई थी और अभी भी वह उसी तरह की गलतियां दोहरा रही है.

एक समय गेंद और बल्ले से प्रभावित करने वाली गुजरात बैंगलूर के खिलाफ अच्छी शुरूआत के बावजूद मैच हार गई. लीग चरण में बल्ले से रन उगल रहे कप्तान रैना और ब्रैंडन मैकुलम एक एक रन बनाकर आउट हुए तो आरोन फिंच ने 4 रन बनाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -