IPL 2021: क्या हैदराबाद को नसीब होगी पहली जीत ? आज मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला
IPL 2021: क्या हैदराबाद को नसीब होगी पहली जीत ? आज मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के इस सीजन में पहले दो मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अब आज पांच बार की IPL चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ने वाली है. सनराइजर्स हैदराबाद ने जहां अपने दोनों शुरुआती मैच हारे हैं, वहीं मुंबई की टीम को दो में से एक मैच में जीत दर्ज की है.

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन को मैदान पर उतारती है या नहीं, जिन्हें पहले दो मुकाबलों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बैट्समैन अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गए थे, जिसके चलते उसे जीते हुए में मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

अब केन विलियमसन को टीम में शामिल किए जाने की मांग उठी है, पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के साथ ही संजय मांजरेकर ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के बैटिंग लाइनअप के लिए विलियमसन का अंतिम एकादश में शामिल होना जरूरी है. मुंबई के पास ट्रेंट बोल्ट जसप्रीत बुमराह जैसे बॉलर हैं. ऐसे में हैदराबाद को कुछ ऐसे बैट्समैन की आवश्यकता है जो लंबी पारी खेल सकें. इस मैच में ट्रेंट बोल्ट SRH के कप्तान डेविड वार्नर के बीच जंग देखने को मिलेगी.

'CSK के दिल की धड़कन हैं धोनी...', कोच फ्लेमिंग ने की माही की तारीफ

टोक्यो ओलंपिक की अटकलों के बीच जापानी प्रधानमंत्री ने खेल को स्थगित करने की दी मंज़ूरी

एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप में विनेश फोगाट समेत इन खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -