IPL 2020: SRH और RR में आज करो या मरो का मुकाबला, वार्नर और स्मिथ होंगे आमने-सामने

Oct 22 2020 04:40 PM
IPL 2020: SRH और RR में आज करो या मरो का मुकाबला, वार्नर और स्मिथ होंगे आमने-सामने

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आज करो या मरो का मुकाबला होने वाला है. इस कठिन समय में दोनों टीमों के युवा खिलाड़ी अपना प्रभाव छोड़ने का प्रयास करेंगे. SRH के प्रियम गर्ग और अब्दुल समद हों या RR के कार्तिक त्यागी और रियान पराग. दोनों टीमों के युवा प्लेयर्स ने अब तक कुछ खास नहीं किया है, जिससे सीनियर प्लेयर्स पर अतिरिक्त दबाव है.

SRH अंक तालिका में सातवें पायदान पर है और टीम के नौ मैचों में केवल छह अंक हैं. वहीं राजस्थान की स्थिति हैदराबाद से थोड़ी बेहतर है. पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ बड़ी जीत के बाद RR की टीम उनसे एक स्थान आगे है और उसके आठ पॉइंट हैं. SRH की टीम को प्लेऑफ की उम्मीद जीवंत रखने के लिए अपने बाकी बचे पांचों मुकाबले जीतने होंगे जबकि RR की टीम जीत की लय कायम रखना चाहेगी.

RR ने दो बड़ी हार के बाद वापसी की है. ऐसे में वो SRH के खिलाफ जीत की दावेदार होगी. CSK के खिलाफ जोस  बटलर ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिससे स्मिथ बिना किसी दबाव के अपना नैसर्गिक खेल खेल सके। किन्तु रॉयल्स को साझेदारियों की आवश्यक्ता होगी. आलराउंडर बेन स्टोक्स अब तक उम्मीद के अनुसार, प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जबकि रोबिन उथप्पा टीम की सबसे कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं. ऐसे में स्मिथ पंजाब के मनन वोहरा को अवसर देने पर विचार कर सकते हैं.

IPL 2020: RCB की आसान जीत पर बोले कोहली- टॉस हारना हमारे लिए अच्छा रहा

ज़ोज़ो गोल्फ चैम्पियनशिप 2020

2021 में अहमदाबाद की मेजबानी में होगा पिंक बॉल का इस्तेमाल