जयसूर्या की इस फिल्म के ट्रेलर को देख रो देंगे आप, जल्द होगी रिलीज़

मलयालम फिल्मों में काम करके अपने फैंस को हैरान करने वाले अभिनेता जयसूर्या को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, जयसूर्या ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया, और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को रिझाने में ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ा है, जिसमे उनके फैंस ने उनकी तारीफ न की हो. उन्होंने साउथ की कई थ्रिलर और रोमांचक मूवी में भी काम किया है, वहीं एक बार फिर जयसूर्या चर्चाओं में आ गए है. लेकिन इस बार भी उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी आने वाली फिल्म ही है. 

जी हां मलयालम इंडस्ट्रीज में 100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जयसूर्या एक बार फिर अपनी नई फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए है और उनकी इस फिल्म का नाम Sunny है. जी हां इस बार फिल्म Sunny की स्टोरी कुछ इस तरह है कि आज के दौर में महामारी का कहर और दोस्तों के साथ साथ परिवार को नुकसान न हो इसलिए अभिनेता खुद को एक कमरें में बंद कर लेता है, और नशे का आदि हो जाता है. आगे की कहानी अपनी फिल्म और ट्रेलर के माध्यम से समझ आ जाएगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही इसको लाखों लोगों ने देख लिया है, और इसके ट्रेलर से कई फैंस बहुत ही प्रभावुत हुए है, इतना ही नहीं वह इस फिल्म की रिलीज़ का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. आगे हम बता दें कि इस फिल्म को इसी माह यानी 23 सितम्बर 2021 को OTT पर रिलीज़ किया जाने वाला है .

 

जानिए आज पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ क्या बदलाव?

अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस: हम एक-दूसरे के शत्रु नहीं हैं..., जानिए इस दिवस का उद्देश्य और इतिहास

सेंसेक्स में आई इतने अंको की गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -