आकाशवाणी से मिली सनी सिंह को पहचान

मशहूर भारतीय फिल्म अभिनेता सनी सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे है। सनी सिंह निज्जर एक भारतीय टीवी कलाकार-फिल्म अभिनेता हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वही सनी सिंह का जन्म 6 अक्टूबर 1985 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम जय सिंह निज्जर हैं। जोकि हिंदी सिनेमा के जाने माने मशहूर फिल्म एक्शन डायरेक्टर हैं।  

वही सनी सिंह ने अपनी फ़िल्मी करियर का आरम्भ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म इंग्लिश बाबु देसी में से की थी। उसके पश्चात छोटे पर्दे पर अपनी अभिनय से तहलका मचाया। उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान लव रंजन निर्देशित फिल्म आकाशवाणी से मिली। इस फिल्म में उन्होंने रवि की भूमिका अदा की थी। अब एक बार फिर वह लव रंजन निर्देशित फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में नजर चुके है।

वही यह फिल्म प्यार में पड़े लड़कों की परेशानी को दर्शाती है। साथ ही इस फिल्म में सनी के अलावा ओमकार कपूर, नुश्र्त भरुचा, इशिता शर्मा, सोनाली सहगल, कार्तिक नजर आए थे। इसी के साथ सनी सिंह के अद्भुत अभिनय ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। तथा भगवान से यही कामना है कि वे हमेशा स्वस्थ रहे, साथ ही वे इसी तरह सफलताएं हासिल करते रहे। 

एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया

कुणाल ने शेयर किया बेटी के नाम का टेटू

ड्रग्स केस पर अक्षय कुमार कही हैरान करने वाली बात 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -