इस फिल्म में साथ होने वाले हैं सनी सिंह और दंगल गर्ल फातिमा...
इस फिल्म में साथ होने वाले हैं सनी सिंह और दंगल गर्ल फातिमा...
Share:

बॉलीवुड में एक और नई जोड़ी बनने के लिए तैयार है. बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता अक्सर ही नई जोड़ियों की तलाश करते रहते हैं जिससे वो हिट हो और नई जोड़ियों से दर्शकों का भी मनोरंजन होता है. ऐसे ही इस बार एक नई जोड़ी सामने आने वाली है. चलिए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में जो पहली बार एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्टर सनी सिंह जिन्हे आखिरी बार कार्तिक आर्यन स्टारर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में देखा गया था, वह जल्द दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ बड़ी कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसे देखने के लिए फैंस भी बेताब होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए स्टार्स को फाइनल कर लिया गया है और वह इस रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 

फिल्म को अजय कपूर की कायटा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. वहीं इस रोमांटिक कॉमेडी को सजीव राजवाडे डायरेक्ट करने वाले हैं, जिन्होंने पिछले साल मराठी हिट फिल्म 'आपला मानुस' को डायरेक्ट किया था. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जाएगी और इस बात की पुष्टि जल्द ही फिल्म के मेकर्स करेंगे. फातिमा को आखिरी बार आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में देखा गया था. 

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स

नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प

ब्राजील की इस मॉडल की फोटो ने लगाई आग, एक बार जरूर देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -